सिंगरौली (आईपी न्यूज़)। नॉर्दर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड (एनसीएल) ने एक बार फिर 100 मिलियन टन कोयला उत्पादन कर इस वर्ष यह कारनामा करने वाली देश एवं कोल इंडिया लिमिटेड की तीसरी अनुषंगी कंपनी बन गई है। शनिवार की प्रथम पाली के बाद कंपनी ने यह जादुई आंकड़ा हासिल कर लिया है ।
कंपनी की इस अभूतपूर्व उपलब्धि के लिए एनसीएल सीएमडी पीके सिन्हा, निदेशक (तकनीकी/संचालन) गुणाधर पाण्डेय, निदेशक (वित्त) एनएन ठाकुर, निदेशक (तकनीकी/परियोजना एवं योजना) एमके प्रसाद एवं निदेशक (कार्मिक) बिमलेंदू कुमार ने टीम एनसीएल को बधाई दी है और उम्मीद जताई है कि कंपनी समय से पूर्व अपना वार्षिक लक्ष्य भी हासिल करते हुए एक नया इतिहास लिखेगी l उन्होंने इस उपलब्धि का श्रेय एनसीएल कर्मियों को दिया ।
गौरतलब है कि कंपनी ने कोयला प्रेषण (डिस्पैच) में भी बुधवार को 100 मिलियन टन का पड़ाव पार कर लिया था। कंपनी की लगभग सभी कोयला परियोजनाएं वार्षिक लक्ष्य हासिल करने में लगी हुई है और उम्मीद है कि समय से या समय रहते ये अपना लक्ष्य हासिल करेगी।
एनसीएल कोल इंडिया की एक अग्रणी कोयला कंपनी है जो नवीनतम तकनीकों से कोयला खनन करने के साथ साथ सामवेशी विकास कर देश की ऊर्जा जरुरतों को पूरा कर रही हैं l

  • Website Designing