कोरबा। कोरबा में कोरोना पॉजेटिव मरीज पर एफआईआर के बाद अब उसके कारोबारी पिता पर मामला मामला दर्ज कर लिया गया है। पिता पर आरोप है कि उसने अपने बेटे का गुनाह सिर्फ छुपाया, बल्कि उसने अपने बेटे को वो छूट भी दी, जिसकी वजह से कई अन्य लोगों में संक्रमण का खतरा बढ़ गया है। फिलहाल आरोपी युवक का रायपुर के एम्स में इलाज चल रहा है।
युवक 18 मार्च को लंदन से कोरबा लौटा था और अपने विदेश से लौटने की बात जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग से छुपायी थी। युवक ने इस दौरान आइसोलेशन के गाइडलाइन की धज्जियां उड़ा दी और बेरोक-टोक इधर-उधर घूमता रहा। इस दौरान उसके कमरे में नौकरों की भी आवाजाही बनी रही तो वो पिता के दफ्तर में जाकर मीटिंग भी करने लगा।
इस पूरे मामले में कोतवाली पुलिस ने लोगों से पूछताछ की तो उसके पिता की भी बड़ी लापरवाही सामने आयी, जिसके बाद कोरबा के इस ट्रांसपोर्टर और कांट्रेक्टर के खिलाफ भी मामला दर्ज कर लिया गया है। इससे पहले आरोपी युवक के खिलाफ पहले से ही 188, 269, 270, 271 की धारा पर मामला दर्ज किया गया है। लंदन में पढ़ने वाला ये छात्र 18 मार्च को कोरबा लौटा था, एयरपोर्ट पर युवक ने खुद के लंदन से लौटने की जानकारी देने के बजाय मुंबई से आने की बात कही। जिसके बाद उन्हें नियम के मुताबिक आइसोलेट नहीं किया जा सका।

  • Website Designing