रांची (आईपी न्यूज)। कोल इंडिया लिमिटेड के चेयरमैन प्रमोद अग्रवाल ने सीसीएल में समीक्षा बैठक में विशेषकर कोयला उत्पादन, प्रेषण, भूमि अधिग्रहण सहित अन्‍य मुख्‍य बिन्‍दुओं पर विस्‍तार से चर्चा की। इसके पूर्व सीएमडी गोपाल सिंह ने श्री अग्रवाल का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। बैठक में सीएमडी गोपाल सिंह ने पावर प्‍वाइंट प्रजेंटेशन के माध्‍यम से कंपनी के कार्यनिष्‍पादन, योजनाओं, उपलब्धियों एवं चुनौतियों के बारे में अध्यक्ष, कोल इंडिया को विस्‍तार से जानकारी दी।
समीक्षा बैठक में प्रमोद अग्रवाल ने कंपनी के भूमि अधिग्रहण, पर्यावरण सबंधी स्वीकृति की सीधी जानकारी ली। श्री अग्रवाल ने सभी बिन्‍दुओं को ध्‍यान से सुना और इस दिशा में कोल इंडिया की ओर से पूर्ण सहयोग प्रदान करने का आशवासन दिया। श्री अग्रवाल ने कहा कि कोल इंडिया सहित कोयला मंत्रालय (भारत सरकार) सभी अनुषंगी कंपनियों को हरसंभव सहयोग प्रदान करती आयी है और आगे भी हमारा सहयोग सदैव मिलता रहेगा। हम सभी को मिलकर देश की उर्जा शक्ति को सुदृढ़ करते हुये वित्तीय वर्ष 2023-24 तक 1000 मिलियन टन यानी 01 बिलियन टन कोयला उत्पादन करने का लक्ष्य प्राप्‍त करना है। इस चुनौती को हम सभी सम्मिलित प्रयास से प्राप्‍त करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।
बैठक में सीसीएल. के सीएमडी गोपाल सिंह, निदेशक तकनीकी (संचालन) वीके श्रीवास्‍तव, निदेशक तकनीकी (योजना/परियोजना) भोला सिंह, निदेशक (वित्‍त) एनके अग्रवाल, सीवीओ, एके श्रीवास्‍तव, निदेशक (तकनीकी), बीसीसीएल चंचल गोस्‍वामी सहित सीसीएल मुख्यालय के महाप्रबंधक, विभागाध्यक्ष उपस्थित थे। सभी क्षेत्रीय महाप्रबंधक वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से समीक्षा बैठक से जुड़े रहे।

  • Website Designing