सिंगरौली (आईपी न्यूज़)। कोरोना वायरस COVID-19 के अप्रसार के लिए एनसीएल मुख्यालय ने एक उच्च स्तरीय त्वरित कार्यवाही दल (Quick response Team ) का गठन किया है l इस आशय का पत्र महाप्रबंधक (कार्मिक) एनसीएल चार्ल्स जुस्टर ने जारी किया।
इस टीम में पी.के.बिस्वाल तक.सचिव, सीएमडी एनसीएल (मो. 9406965176 ), चार्ल्स जुस्टर महाप्रबंधक (कार्मिक) (मो.9406965037), सपन श्रीवास्तव महाप्रबंधक ,सुरक्षा एवं बचाव, (मो.9406711559), जी.के.राघव महाप्रबंधक,सिविल (मो.9406966537) एवं डा. कल्पना गुप्ता, डिप्टी सीएमओ/प्रभारी मोरवा चिकित्सालय (मो.9406711699) शामिल हैं l कोरोना वायरस COVID-19 से जुड़े किसी भी समस्या एवं सहयोग के लिए एनसीएल कर्मी त्वरित कार्यवाही दल से सम्पर्क कर सकता है।
इसी तरह की टीम सभी क्षेत्रों में गठित हो रही है l त्वरित कार्यवाही दस्ता विदेश एवं अन्य प्रभावित राज्यों एवं क्षेत्रों से आने वाले कर्मचारी एवं उनके परिवारजनों का रिकार्ड रख रही है व ऐसे लोगों को 15 दिनों तक अपने आवासों से नही निकलने के लिए भी प्रेरित कर रही हैं l साथ ही यह टीम उत्पन्न परिस्थिति की लगातार समीक्षा कर इससे निपटने के लिए ज़रूरी तंत्र को मोबलाइज करने के साथ ही, परियोजनाओं एवं इकाइयों से समन्वय भी करेगी l
जारी पत्र के द्वारा कैटीन ,रेस्ट शेल्टर , टाइम आफिस जैसे जगहों पर कर्मियों को एकत्रित नही होने का सलाह दी गयी है l कोलोनी स्तर पर स्वयं सेवकों की टास्क फ़ोर्स का गठन किये जाने को कहा गया है l सामुदायिक सुविधाएँ जैसे अधिकारी क्लब, वर्कर्स क्लब,पार्क जिम सामुदायिक भवन आदि को तत्काल प्रभाव से बंद करने का आदेश दिया गया है।
सामाजिक कार्यक्रम जैसे पार्टी, महोत्सव, विदाई समारोह एवं जन्म दिवस की पार्टी पूर्ण रूप से बंद कर दिया गया है l साथ ही पूर्व में आवंटित ऐसे संस्थानो की बुकिंग को तत्काल प्रभाव से निरस्त करने को कहा गया है। इस दौरान कर्मियों को अपने साथ पहचान पत्र लेकर चलने की सलाह दिया गया है l

  • Website Designing