उत्तर प्रदेश में सरकार चला रही बीजेपी के एक और विधायक ने अपनी सरकार के ख़िलाफ़ मोर्चा खोल दिया है। हरदोई जिले की गोपामऊ सीट से विधायक श्याम प्रकाश की एक फ़ेसबुक पोस्ट ने प्रदेश में हड़कंप मचा दिया है।

विधायक श्याम प्रकाश ने फ़ेसबुक पर लिखा, ‘मैंने अपने राजनीतिक जीवन में इतना भ्रष्टाचार नहीं देखा, जितना इस समय सुन और देख रहा हूं। जिससे शिकायत करो, वह खुद वसूली कर लेता है।’

विधायक की यह पोस्ट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। लोगों ने इसे जमकर शेयर किया और योगी सरकार से पूछा कि क्या अब वह अपनी पार्टी के विधायक की बात से भी इनकार करेंगे। हालांकि बवाल बढ़ने पर विधायक ने इस पोस्ट को तुरंत डिलीट भी कर दिया।

कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता और पूर्व पत्रकार सुप्रिया श्रीनेत ने इसे तुरंत लपक लिया और ट्वीट कर कहा, ‘सच कहां छुपाए छुपता है? @BJP4India के विधायक अपनी ही @myogiadityanath सरकार में व्याप्त भ्रष्टाचार का पर्दाफ़ाश करते हुए।’

पहले भी उठाया था भ्रष्टाचार का मुद्दा

श्याम प्रकाश ने इससे पहले भी इस साल अप्रैल में भ्रष्टाचार को लेकर सवाल उठाया था। उन्होंने मास्क, सैनिटाइजर, पीपीई किट ख़रीदने के लिए विधायक निधि से दिए गए पैसे में भ्रष्टाचार की बात कही थी। तब उन्होंने दावा किया था कि हरदोई हॉस्पिटल के अधिकारियों ने उनसे घूस मांगी थी। हालांकि बाद में डीएम के साथ बैठक के बाद उन्होंने अपनी शिकायत वापस ले ली थी।

  • Website Designing