कोझीकोड। देश में कोरोना लॉकडाउन के बीच केरल से प्यार का एक हैरान करने वाला मामला सामने आई है। केरल के कोझीकोड जिले में नजदीक के थामारास्सेरी से अलग-अलग धर्मों से ताल्लुक रखने वाला एक प्रेमी जोड़ा हाल ही में घर से भाग गया। मगर पुलिस ने प्रेमी जोड़े पर लॉकडाउन का उल्लंघन करने के आरोप में मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बताया कि यह घटना बीते शनिवार की है, जब 21 वर्षीय युवती अपने 23 वर्षीय प्रेमी के साथ भाग गई।

दरअसल, अलग-अलग धर्म से होने के कारण महिला का परिवार उनकी शादी के खिलाफ था और उसके पिता ने गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी। दोनों पुलिस के समक्ष पेश हुए और फिर उन्हें मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया गया। दोनों के बालिग होने के कारण उन्हें छोड़ दिया गया। महिला ने अदालत में यह भी कहा कि वह अपनी मर्जी से अपनी प्रेमी के साथ गई थी।

बहरहाल, अदालत के निर्देश पर पुलिस ने कोविड-19 के कारण लगाए गए बंद के नियमों का उल्लंघन करने के लिए दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। बता दें कि केरल में कोरोना के मामलों में लगातार बढ़ोतरी देखने को मिल रही है। केरल में कोरोना वायरस के पॉजिटिव केसों की संख्या 430 है। इनमें से एक्टिव केसों की संख्या 345 है और दो की मौत हो चुकी है और 83 लोग इस बीमारी से ठीक हो चुके हैं।

न्यूयॉर्क में दिखा था अजीब प्यार
कोरोना लॉकडाउन के बीच न्यूयॉर्क में एक शख्स जेरेमी कोहेन ने अपने घर के पास वाले घर की छत पर एक लड़की को डांस करते देखा था, जिसका नाम टोरी है। उसके बाद उसने सोशल डिस्टेंसिंग के नियम को तोड़े बिना लड़की से प्यार का इजहार किया और डेटिंग तक भी कर डाली। दरअसल, कोहेन ने लॉकडाउन की इस स्थिति में उसने टोरी से बात करने की तरकीब निकाली थी। सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों को तोड़े बिना जेरेमी ने सबसे पहले ड्रोन की मदद से टोरी को अपना मोबाइल नंबर भेजा और फिर दोनों के प्यार की शुरुआत हुई। दोनों ने मोबाइल पर चैटिंग करनी शुरू की। इतना ही नहीं, दोनों ने डेटिंग भी की।

  • Website Designing