कोलकाता। कोल इंडिया लिमिटेड (CIL) अपने स्थापना के 50वें वर्ष का जश्न मनाने की तैयारी कर रहा है। साथ ही कंपनी ग्रेट प्लेस टू वर्क ( Great Place to Work) सर्वेक्षण में भाग लेने जा रही है। यह सर्वेक्षण 25 हजार कोयला कामगारों पर होगा। इसको लेकर चेयरमैन पीएम प्रसाद ने एक संदेश जारी किया है।

चेयरमैन पीएम प्रसाद ने अपने संदेश में यह कहा, इस महत्वपूर्ण अवसर को मान्यता देते हुए, सीआईएल 24 सितंबर से शुरू होने वाले ग्रेट प्लेस टू वर्क सर्वेक्षण में भाग ले रहा है। यह पहल न केवल हमें अपने कार्यस्थल की संस्कृति को बेहतर ढंग से समझने की अनुमति देती है, बल्कि बाहरी दुनिया के सामने अपनी मजबूत नीतियों, प्रथाओं और कर्मचारी जुड़ाव रणनीतियों को प्रदर्शित करने का अवसर भी प्रदान करती है। जैसा कि हम इस स्वर्णिम मील के पत्थर को चिह्नित करते हैं, यह हमारी यात्रा पर विचार करने और एक प्रगतिशील, समावेशी और सहाएक कार्यस्थल होने की हमारी प्रतिबद्धता को प्रदर्शित करने का एक आदर्श समय है।

हमारे कार्यबल के व्यापक आकार को देखते हुए, सर्वेक्षण 25,000 कर्मचारियों की नमूना आबादी पर किया जाएगा। यह नमूना हमारे संगठन के भीतर सभी समूहों का प्रतिनिधित्व करने के लिए सावधानी से चुना गया है, यह सुनिश्चित करते हुए कि आवाज़ों और अनुभवों की एक विविध श्रेणी को शामिल किया गया है। यदि आपको भाग लेने के लिए चुना जाता है, तो मैं आपको अपनी ईमानदार प्रतिक्रिया और अंतर्दृष्टि साझा करने के लिए दृढ़ता से प्रोत्साहित करता हूं। आपकी इनपुट हमें अपनी ताकत बनाने और उन क्षेत्रों की पहचान करने में मदद करने में अमूल्य है जहां हम सुधार कर सकते हैं।

कृपया आश्वस्त रहें कि सर्वेक्षण के सभी उत्तर गोपनीय रहेंगे। एकत्रित जानकारी का उपयोग केवल हमारे कार्यस्थल के माहौल को बेहतर बनाने और उन मूल्यों को बनाए रखने के लिए किया जाएगा जो कोल इंडिया को काम करने के लिए एक बेहतरीन जगह बनाते हैं।

जैसा कि हम उत्कृष्टता के 50 वर्ष पूरे होने का जश्न मना रहे हैं, आइए इस अवसर पर हम एक ऐसा कार्यस्थल बनाने की अपनी प्रतिबद्धता को मजबूत करें जहाँ हर कोई मूल्यवान और सशक्त महसूस करे। साथ मिलकर, हम एक मजबूत, जीवंत और सहायक वातावरण का निर्माण जारी रख सकते हैं जो हमारी सर्वश्रेष्ठता को दर्शाता है।

सर्वेक्षण 2 सितंबर से 16 सितंबर 2024 तक सुलभ होगा और इसे पूरा करने में लगभग 15 मिनट लगेंगे। मैं इस महत्वपूर्ण पहल में आपकी सक्रिय भागीदारी और साथ मिलकर कई और सफलताओं का जश्न मनाने के लिए तत्पर हूँ।

  • Website Designing