नई दिल्ली। देशभर में इस समय कोरोना संकट का दौर है। हर कोई इस महमारी से देश को बचाने की कोशिश में लगा है। ना सिर्फ आम लोग बल्कि राजनीतिक पार्टियां भी इस दौर में उन लोगों की मदद के लिए लगातार आगे आ रही है, जिसे इस समय सबसे ज्यादा मदद की जरूरत है। इन राजनीतिक पार्टियों में कांग्रेस समेत तमाम विपक्षी पार्टियां सबसे आगे हैं। लेकिन दूसरी ओर सत्ता में काबिज बीजेपी सरकार इस दौर में भी राजनीति में लगी है। बीजेपी के नुमाइंदों द्वारा लगातार ऐसी हरकतें की जा रही है, जिसे सुनकर और पढ़कर सबको अफसोस हो रहा है।

इस बार ये हरकत बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा द्वारा की गई है। जिसके बाद संबित पात्रा के खिलाफ यूथ कांग्रेस ने दिल्ली के पार्लियामेंट स्ट्रीट थाने में शिकायत दर्ज की है। इस शिकायत में बीजेपी प्रवक्ता द्वारा देश के दो-दो पूर्व प्रधानमंत्री एवं कांग्रेस के खिलाफ आपमानजनक ट्वीट का भी जिक्र किया है। आपको बता दें, संबित पात्रा ने कांग्रेस के एक ट्वीट पर अपमानजनक टिप्पणी की है।

यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी ने बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा की इस हरकत पर अफसोस जाहिर करते हुए इस तरह की हरकत करने पर जवाब देने की बात कही है। यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने ट्वीट कर कहा है कि अगर आप ऐसी बेहूदा हरकत करेंगे तो आपको बख्शा नहीं जाएगा। इसके अलावा श्रीनिवास बीवी ने कहा है कि शीर्ष नेतृत्व और पार्टी के खिलाफ मानहानि वाली कोई भी टिप्पणी बर्दाश्त नहीं की जाएगी। यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने इस दौरान दिल्ली के पार्लियामेंट स्ट्रीट थाने में दर्ज करवाई गई शिकायत की कॉपी भी साझा की है।

आपको बता दें, बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने मध्यप्रदेश कांग्रेस द्वारा किए गए उस ट्वीट पर अपमानजनक जवाब ट्वीट किया है, जिसमें कांग्रेस द्वारा लिखा गया था कि आज देश में कांग्रेस की सरकार होती तो- हम टेस्ट, उपचार, व्यवस्था, राहत, मदद और तकनीकी में दुनिया में सबसे आगे होते।

  • Website Designing